झूठा प्रचार करने वाले के खिलाफ पुलिस में शिकायत

Nagpur-complaint-300x278राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ नागपुर महानगर के स्वयंसेवकों ने सोशल मीडिया में संघ के खिलाफ झूठा प्रचार करने वाले के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. तथा ऐसे लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की मांग की.

अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के आतंक विरोधी दस्ते (एटीएस) ने एक संयुक्त अभियान में ब्रह्मोस मिसाइल यूनिट में तैनात सीनियर सिस्टम इंजीनियर निशांत अग्रवाल को पाकिस्तान से तकनीकी जानकारी सांझा करने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

निशांत की गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें निशांत अग्रवाल को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का स्वयंसेवक बताया जा रहा है. ऐसे ही पोस्ट को ध्यान में रखते हुए सागर श्रीपद कोतवाली वाले व विजय गजानन चंदे ने बालरतन फूले के खिलाफ सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट फैलाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. कोतवाली में दर्ज शिकायत के अनुसार बालरतन फूले ने 10 अक्तूबर सुबह 10.34 पर निशांत अग्रवाल को आर एस एस का स्वयंसेवक बताते हुए पोस्ट डाली थी.

सागर एवं विजय चंदे के अनुसार यह सीधे रूप से संघ को बदनाम करने की साजिश है, इस पर तुरंत कार्यवाही होनी चाहिए. बताया कि पुलिस ने उन्हें दो दिन में F.I.R. की प्रति उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया है, साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने का भी आश्वासन दिया है.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 8 =