बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान – सीमा पर भारी गोलीबारी जारी

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. एक तरफ विंग कमांडर अभिनन्दन को रिहा कर शांति का नाटक कर रहा है, भार से शांति की गुहार लगा रहा है. दूसरी तरफ पाकिस्तानी फौज एलओसी पर लगातार भारी गोलीबारी और बमबारी कर रही है. इसमें एलओसी पर रहने वाले नागरिक क्षेत्रों को निशाना बनाया जा रहा है. एलओसी पर गोलीबारी का क्रम पिछले कई दिनों से निरंतर जारी है. जिसका भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है. जिससे पाकिस्तानी चौकियों को भारी नुकसान पहुंचने की सूचना है. लेकिन लगता है कि पाकिस्तान ऐसे अपनी हरकतों से बाज आने वाला नहीं है. शुक्रवार शाम करीब 10 बजे पूँछ में एलओसी से करीब 2 किमी दूर सलोटरी गांव में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई और एक घायल हो गया.

golibari

सलोटरी गांव में लोग आराम से सोए हुए थे, तभी एक रॉकेट एक घर पर आकर गिरा. जिसमें 2 बच्चे, एक महिला की मौत हो गई. जबकि महिला का पति घायल हो गया. उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. घायल का नाम मोहम्मद यूनुस बताया जा रहा है. मारे गए बच्चों के नाम शबनम और फैजान है, जबकि महिला का नाम रुबीना है.

पूंछ और राजौरी के एलओसी एरिया में सबसे ज़्यादा फायरिंग हो रही है. सेना ने एलओसी के पास के लोगों को घर खाली करने को कह दिया है. ज़्यादातर लोग अपने घर छोड़कर दूसरे सुरक्षित स्थानों पर पहुंच चुके हैं. लेकिन 2 किमी दूर के एरिया में लोग अभी भी डटे हुए हैं. पाकिस्तान की कायर फौज नागरिक क्षेत्रों को जानबूझकर निशाना बना रही है.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + fifteen =