भारतीय सिन्धु सभा महानगर अजमेर की बैठक में मतदान के लिए जागरूकता फैलाने व सिन्धी बाल संस्कार शिविरों के लिये हुई चर्चा

bss 24-4 ph (1)बुधवार, 24 अप्रैल 2019 को अजमेर में भारतीय सिन्धु सभा की एक बैठक सम्पन्न हुई जिसमें जिला मंत्री मोहन तुलस्यिाणी की अध्यक्षता में मतदान जागरूकता के साथ राष्ट्र हित में शत प्रतिशत मतदान करने व सिन्धी बाल संस्कारों के आयोजन का निर्णय लिया गया।
संगठन मंत्री मोहन कोटवाणी ने बताया कि महानगर अजमेर के पदाधिकारियों व छः ईकाई प्रमुखों के साथ हुई बैठक में सभी ने मतदान में पूर्ण भागीदारी के लिये परिवार के साथ मिलकर मतदान करने एवं शत प्रतिशत मतदान के लिये सभी को जोड़ने का संकल्प लिया। प्रदेश मंत्री युवा मनीष ग्वालाणी ने कहा कि युवाओं की भागीदारी व नये मतदाताओं को जोड़ने के साथ मतदान अवश्य करवाने का प्रयास किया जा रहा है।
महानगर मंत्री महेश टेकचंदाणी का कहना था कि बैठक में ग्रीष्मकालीन अवकाश में 15 दिवसीय सिन्धी बाल संस्कार शिविरों के आयोजनों हेतु विद्यार्थियों को जोड़ने के लिये सम्पर्क किया जायेगा। जिसके लिये गठित कमेटी में भगवान पुरसवाणी, पुष्पा साधवाणी मुकेश आहूजा, महेश सावलाणी नरेन्द्र सोनी, रमेश वलीरामाणी, भरत गोकलाणी, प्रकाश मंघनाणी को जोड़ा गया है।
बैठक में नवलराय बच्चाणी, महेन्द्र कुमार तीर्थाणी, तुलसी सोनी, जयकिशन हिरवाणी, प्रकाश मूलचंदाणी, विजय टेकवाणी,खियल मंगलाणी ने भी अपने विचार प्रकट किये।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 1 =