मदरसे में मौलाना ने 6 साल की बच्ची को बेरहमी से पीटा

नोएडा के सोरखा गांव में एक 6 साल की बच्ची को बेल्ट से पीटने के आरोप में मदरसे के मौलाना पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. मौलाना के ख़िलाफ़ बच्ची के माता-पिता ने शिकायत दर्ज करवाई है. जानकारी के अनुसार अरबी शब्द न पढ़ पाने के कारण बच्ची को बेल्ट से इतनी बेरहमी से पीटा कि वह बेहोश हो गई.

बच्ची के पिता के अनुसार उनकी दो बेटियां मदरसे में पढ़ती हैं. अपनी दोनों बेटियों को मदरसे से हर 14वें दिन दो दिन के लिए घर लाते थे. 04 मई को जब उनकी पत्नी अपनी छोटी बच्ची को नहला रही थी, तब उसके शरीर पर उन्हें निशान दिखाई दिए. बेटियों से पूछने पर बड़ी बेटी ने पूरी घटना के बारे में बताया. परिवार का कहना है कि बेटी किसी अरबी के शब्द को नहीं पढ़ पा रही थी, जिस कारण मौलाना ने उसे बेल्ट से इतना पीटा कि वो 2 घंटों के लिए बेहोश हो गई.

बच्ची की बड़ी बहन ने बताया कि ऐसी घटना पहली बार नहीं हुई है. इससे पहले भी जब मौलाना के सवालों का जवाब नहीं दे पाते थे, तो मौलाना उनकी ऊंगलियों को मोड़ देता था और फिर गुस्से में बेल्ट से पीटता था. ऐसा सिर्फ़ इन दोनों बहनों के साथ नहीं होता था, बल्कि वह सब बच्चों के साथ ऐसा ही करता था.

बच्ची के साथ हुई घटना का विरोध करने के लिए जब माता-पिता मदरसा पहुंचे तो उन्हें वहाँ से भगा दिया गया. परिजनों ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी. पुलिस के पहुंचते ही मौलाना भाग निकला.

जी न्यूज़ के अनुसार सेक्टर-49 थाने के एसएचओ अजय कुमार अग्रवाल ने कहा कि मौलाना नवाब हुसैन के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 504 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =