शामली में युवक को पुलिस वैन से खींचा, पीट-पीटकर मार डाला

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कुछ लोगों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि वारदात के समय पुलिस मौके पर मौजूद है.

लेकिन पुलिस वहां तमाशबीन बनकर खड़ी रही. बताया जा रहा है कि राजेंद्र नाम के युवक का दूसरे पक्ष के लोगों से किसी बात को लेकर सोमवार को झगड़ा हो गया था. इसके बाद गुस्साए लोगों ने उस पर लाठी से हमला कर दिया. पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली, वह मौके पर पहुंच गई.

उसके बाद पुलिस ने जख्मी राजेंद्र को अपने वाहन में डाल दिया. लेकिन हमलावर उसे छोड़ने को तैयार नहीं थे. भीड़ में शामिल एक युवक उस पर तब तक हमला करता रहा. जब तक वह बुरी तरह जख्मी होकर सड़क पर नहीं गिर गया. इन सबके दौरान पुलिस ने कुछ नहीं किया, वह केवल तमाशबीन बनी रही.

घटना के बारे में शामली के एसपी अजय कुमार ने बताया कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. आरोपी की पहचान हाशीम, रिफू, सदाकत, वसार, सहादत और आमीर के रूप में की गई है, उनके खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. घटना के बाद क्षेत्र में तनाव देखने को मिला है, ऐसे में प्रशासन ने अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − seven =