नूंह में कांवड़ चढ़ाने जा रही लड़कियों से छेड़छाड़, विरोध करने पर की मारपीट

एक आरोपी इसराइल गिरफ्तार, सात अभी गिरफ्त से बाहर

मंगलवार को हरियाणा के नूंह में भूतेश्वर मंदिर में शिवरात्रि के अवसर पर कांवड़ चढ़ाने के दौरान मुस्लिम समुदाय के युवकों द्वारा लड़कियों से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. लड़कियों के परिजनों ने इनकी इस हरकत का विरोध किया तो आसिफ, हुसैन, नोमान, इसराइल, जुबैर, सुब्बे, नईम और हाशिम ने उनके साथ मारपीट की. मारपीट में कई युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का उपचार मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में चल रहा है. घटना में मनोज, अमित सिंह, सागर मेहरा, परवेश व अन्य को चोटें आई हैं.

घटना की शिकायत वार्ड नंबर सात में रहने वाले मनोज कुमार ने महिला पुलिस थाने में की. जिसके पश्चात एक आरोपी इसराइल को गिरफ्तार कर लिया है. शेष आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. घटना के बाद से क्षेत्र वासियों में रोष है और पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

दैनिक भास्कर में प्रकाशित समाचार के अनुसार पुलिस ने शिकायत के आधार पर आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. मंगलवार को लड़कियां कांवड़ चढ़ाने मंदिर जा रही थीं, इस दौरान समुदाय के युवक छेड़छाड़ कर रहे थे.

नूंह थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि कुछ लड़कियों के साथ सड़क पर जाते समय छेड़छाड़ की शिकायती मिली है, जिसके पश्चात महिला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + seven =