पूज्य सरसंघचालक डॉ. मोहनराव भागवत राजस्थान क्षेत्र प्रवास पर जयपुर पहुंचे

विसंके जयपुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूज्य सरसंघचालक डॉ. मोहनराव भागवत राजस्थान क्षेत्र प्रवास पर आज जयपुर पहुंचे। भागवत 19 सितम्बर तक जयपुर में रहेगें।

पूज्य सरसंघचालक डॉ. मोहनराव भागवत राजस्थान क्षेत्र प्रवास पर आज जयपुर पहुंचे।

पूज्य सरसंघचालक डॉ. मोहनराव भागवत राजस्थान क्षेत्र प्रवास पर जयपुर पहुंचे

डॉ. भागवत 14 सितम्बर को भारती भवन में राजस्थान क्षेत्र कार्यकारीणी की बैठक में भाग लेगें। साथ ही राजस्थान क्षेत्र के तीनों प्रान्तों (जयपुर, जोधपुर, चित्तौड) के प्रान्त संघचालक, प्रान्त कार्यवाह और प्रान्त प्रचारक सम्मिलित होगें। यह बैठक तीन विभिन्न सत्रों में सम्पन्न होगी।

15 सितम्बर को जयपुर संघ कार्यालय पर तीनों प्रान्तों के प्रचारको की बैठक रहेगी। 15 रात्रि से 17 सितम्बर तक केशव विद्यापीठ, जामडोली में खण्ड कार्यवाह अभ्यास वर्ग रहेगा। इस वर्ग में राजस्थान के सभी खण्डों के कार्यवाह सहभागी होगें। जिसमें पूज्य सरसंघचालक जी का सानिघ्य प्राप्त होगा।

इसी बीच 16 सितम्बर को सरसंघचालक जी पूज्य संतो के साथ भेंट करेगें। 17 सितम्बर को डॉ. भागवत केशव विद्यापीठ में खण्ड कार्यवाह अभ्यास वर्ग में रहेगें। 18 सितम्बर को जयपुर महानगर के मुख्य शिक्षक कार्यवाहों के साथ बैठक रहेगी। 18 सितम्बर को ही राजस्थान क्षेत्र की मातृशक्ति एवं घुमंतु जातियों के प्रमुखों के साथ पूज्य सरसंघचालक जी की बैठक रहेगी। डॉ. भागवत 19 सितम्बर को जयपुर से प्रस्थान करेगें।

1 (14) 1 (9)

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − 3 =