महिलाओं पर बढ़ते हमले ………..मुस्लिम अराजकता

तैनात पुलिस बल

तैनात पुलिस बल

थाने के बाहर एकत्र लोग

थाने के बाहर एकत्र लोग

महिलाओं पर बढ़ते हमले ………..मुस्लिम अराजकता 

विसंके जयपुर। शहरों में ही नहीं छोटे  गांवो में भी दिनो दिन मुस्लिम युवाओं द्वारा हिन्दू महिलाओं और बालिकाओं से छेडछाड की घटनाएं बढ रही है। प्रतिकार करने पर मारपीट और दंगा फसाद किया जाता है।
हाल ही में 3 दिसम्बर, रविवार को जयपुर के समीप चौमू में कुछ मुस्लिम युवको ने महिला से अभ्रदता की, जिसका वहां के लोगो द्वारा विरोध करने पर सैकडों की संख्या में असामाजिक तत्वो ने आकार विरोध करने वालो के साथ मारपीट की।  प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना रविवार शाम की है जब जाटों का मौहल्ला चौमूं की एक महिला घर से दूध लेने गई थी। तेज रफ्तार से मोटर साईकिल पर आ रहे तीन मुस्लिम युवकों ने महिला को टक्कर मार दी। जिसके बाद आस पास के लोगों से उनकी कहा सुनी हो गई। कुछ समय बाद ही सैकडों की लोग हथियारों के साथ विरोध करने वालो के घरों पर जा कर मारपीट कर भाग गये।
घटना की जानकारी मिलते ही समाज के लोगों ने पुलिस स्टेशन जा कर विरोध दर्ज किया। दोषियों की गिरफ्तारी की मांग कि गई। विरोध बढने के बाद पुलिस ने चार मुस्लिम युवको को हिरासत में लिया है। हिन्दू समाज मारपीट करने वाले अन्य लोगों को भी गिरफ्तार करने की मांग कर रहा है। जिसकें विरोध में चौमू के बाजार सोमवार और मंगलवार को बंद रहे।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − one =