सर्जिकल स्ट्राइक से ‘देश’ में जोश—श्री तुलसीनारायण

विसंकेजयपुर
सांगानेर, 11 अक्टूबर। रा.स्वयंसेवक संघ, राजस्unnamed-7थान क्षेत्र के सामाजिक समरसता प्रमुख श्री तुलसी नारायण ने कहा कि उरी हमले के बाद भारतीय सेना ने जो सर्जिकल स्ट्राइक किया है उससे देश में जोश का माहौल है। अब भारत स्वाभिमान के साथ विश्व के सामने खडा होने की स्थिति में आ गया है क्योंकि संगठित समरस समाज ही किसी भी देश की वास्तविक शक्ति होती है। श्री तुलसीनारायण मंगलवार को सांगानेर नगर के विजयादशमी उत्सव में उपस्थित स्वयंसेवकों को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि चीन के पाकिस्थान का साथ देने को लेकर समाज उद्वेलित है। समाज स्वयं चीन की आर्थिक बहिष्कार करने का मन बना चुका है। उसने चीनी सामानों को खरीदने से दूरिया बनाना शुरू कर दिया है। श्री तुलसीनारायण जी ने अपने उद्बोधन में संघ की स्थापना और उसका उद्देश्यों से भी स्वयंसेवकों को अवगत कराया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अतरिक्त पुलिश अधीक्षक एवं मुख्य सुरक्षा अधिकारी राजस्थान राज्य महिला प्राधिकरण श्री राजेन्द्र जी ने भी अपने विचार प्रकट किए। मंच पर सांगानेर विभाग के संघचालक श्री देविनारायण पारीक भी उपस्थित थे।
उत्सव के बाद पथ संचलन निकाला गया। पथ संचलन गुलाब विहार से रवाना होकर श्योपुर रोड, टोंक रोड, एयरपोर्ट रोड होते हुए गुजरा। समाज—बंधुओं ने मार्ग में संचलन का भव्य स्वागत किया।
(रविन्द्र जी, img-20161011-wa0198देवेन्द्र जी, विसंकेजयपुर सांगानेर सं.)

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − 1 =