…तो अलगाववादी कहां रहेंगे यह बजरंग दल तय करेगा—श्री तोगडिया

—जयपुर में विहिप की हिन्दू जयघोष धर्मसभा सम्पन्न
—श्री तोगडिया की अलगावl_praveen-togadia-1468771976वादियों को खरी—खरी
विसंकेजयपुर
जयपुर, 17 जुलाई। यासीन मलिक कश्मीर में हिन्दुओं की कॉलोनियां बसने नहीं देने की बात कह रहा है। यह देश मलिक के कहने से चलता है तो अलगाववादी कहां रहेंगे यह बजरंग दल के कार्यकर्ता तय करेंगे। यह कहना है विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रवीण भाई तोगडिय़ा का। श्री तोगडिया रविवार को जयपुर के जयपुर के तोतुका भवन सभागार में बजरंग दल की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन पर आयोजित हिन्दु जयघोष कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि देश में अनेक स्थानों पर हिन्दुओं के पलायन की घटनाएं हुई है। अब किसी भी कीमत पर हिन्दुओं का पलायन नहीं बल्कि पराक्रम होगा। विहिप ने हिन्दुओं के पलायन रोकने के लिए ठोस योजना बनाई है। इसके लिए गांवों व शहर की गलियों का सर्वे करवाया जाएगा। युवाओं की टीम खड़ी की जाएगी जो लोकतांत्रिक तरीके से हिन्दुओं के पलायन को रोकने का काम करेगी। इस अवसर पर सरकार से हिन्दुओं की सुरक्षा की गारंटी देने की भी बात कही।
नहीं रहने देंगे भारत में—श्री जैन
विहिप के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री सुरेंद्र जैन ने मंच से लव जेहाद में लिप्त लोगों को ललकारा। उन्होंने कहा कि हिन्दू समाज को जो छेड़ेगा, उसे भारत की धरती से खदेड़ देंगे।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 2 =