दुनिया आतंकी इस्लाम के विरूद्ध लामबंद—श्री सुरेन्द्र जैन

विसंकेजयपुर
जयपुर 16 जुलाई। आज कश्मीर में हो रही पत्थरबाजी सेना पर नहीं बल्कि भारत माता पर हो रही है। सम्पूर्ण विश्व में जेहाद के नाम पर मुसलमानों ने आतंक मचा रखा है। पूरी दुनिया आज इस्लाम के इस चेहरे को न केवल समझ रही है, बल्कि इसके विरुद्ध एकजुट भी हो रही है। ये विचार बजरंग दल के राष्ट्रीय पालक व विश्व हिन्दू परिषद के अन्तर्राष्ट्रीय महामंत्री श्री सुरेन्द्र जैन ने प्रकट किये। श्री सुरेन्द्र जैन शनिवार को जयपुर में बजरंग दल की दो दिवसीय अखिल भारतीय बैठक के उद्घाटन सत्र को सम्बोधित करते हुए बोल रहे थे।
बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक राजेश पाण्डे ने कहा कि हिन्दू समाज लव जेहाद को सहन नहीं करेगा। खण्ड स्तर तक संगठन को खड़ा करके जनजागरण के माध्यम से समाज को खड़ा करने का काम बजरंग दल करेगा।
गलता गेट स्थित मन्दिर के महंत सियारामदास जी महाराज ने कहा कि आज राष्ट्र
बडी अपेक्षा के साथ बजरंग दल की ओर देख रहा है। बजरंग दल के प्रत्येक कार्यकर्ता में हनुमान जी जैसा बल होना चाहिए। कार्यकर्ताओं में आत्मबल के साथ शारीरिक बल भी होना चाहिए। इस अवसर पर विश्व हिन्दू परिषद के क्षेत्रीय मंत्री एवं जयपुर प्रान्त के अध्यक्ष नरपत सिंह शेखावत ने भी अपने विचार रखे।
पलायन पर चिंतन—मंथन
बजरंग दल की दो दिवसीय अखिल भारतीय बैठक आज उद्घाटन सत्र के साथ प्रारम्भ हुई। बैठक में दो दिनों तक राष्ट्रीयता एवं धर्म पर आने वाले खतरों के बारे में एवं देश में हुए पलायन जैसी स्थिति के बारे में चिंतन—मंथन करेगा। बैठक में पूरे देशभर से करीब 150 कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे हैं।IMG_2980

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 − one =