पत्रकार अपनी योग्यता और क्षमताओं का उपयोग देश समाज के लिए करे – डॉ. रमेश अग्रवाल

विसंके जयपुर 25 अक्टूबर। विश्व संवाद केन्द्र जयपुर कि ओर से आज जयपुर के सूचना केन्द्र में पत्रकार स्नेह मिलन कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रान्त संघचालक डॉ. रमेश अग्रवाल ने पत्रकारों को दिपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा की पत्रकार अपनी योग्यता और क्षमताओं का उपयोग देश, समाज के लिए करे। कार्यक्रम में संघ के उत्तर पश्चिम क्षेत्र के प्रचार प्रमुख महेन्द्र सिंघल, जयपुर प्रान्त प्रचारक निम्बाराम, विश्व संवाद केन्द्र के अध्यक्ष प्रताप राव सहित विभिन्न संस्थानों के प्रतिनिधि एवं पत्रकार उपस्थित रहे। कार्यक्रम में संघ घोष वाद्यों का भी प्रदर्शन स्वयंसेवको ने किया।

डॉ. अग्रवाल ने आगामी नवम्बर मास में आयोजित होने वाले घोष शिविर स्वर गोविन्दम् 2017 की जानकारी देते हुए बताया की 5 नवम्बर को चित्रकूट स्टेडियम में सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित होगा। जिसमें संघ के पूज्य सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत का सानिघ्य प्राप्त होगा।

इस से पूर्व जयपुर प्रान्त के घोष वादको का षिविर 2 से 5 नवम्बर तक केशव विद्या पीठ में आयोजित होगा। जिसमें घोष की न्यूनतम दो रचना के जानकार स्वयंसेवक सम्मिलित होगें। घोष शिविर में भाग लेने के लिए ऑन लाईन रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है। जिसमें अब तक एक हजार से अधिक स्वयंसेवको का रजिस्ट्रेशन हो चुका है।

# प्रथम पूज्य को दिया स्वर गोविंदम का आमंत्रण
नवम्बर से आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के घोष वर्ग स्वर गोविंदम का आमंत्रण बुधवार को प्रथम पूज्य मोती डूंगरी गणेश जी को दिया गया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक घोष वादन के साथ मोती डूंगरी गणेश मंदिर पहुंचे और स्वर गोविंदम को सफलता पूर्ण सम्पन्न करने एवं पधारने का आमंत्रण दिया। इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रांत संघचालक डॉ. रमेश अग्रवाल, प्रांत प्रचारक निम्बाराम, प्रांत सह प्रचारक डॉ. शैलेन्द्र, क्षेत्रीय कार्यालय प्रमुख सुदामा समेत अनेक गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 1 =