सीेकर जिले के फतेहपुर इलाके में तीन मुस्लिम युवकों ने घर में सो रही महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार

जयपुर (विसंकें)। राजस्थान में वर्तमान सरकार आते ही बलात्कार एवं लुटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं पिछले कुछ दिनों में रोज नयी-नयी घटनाएं घटित हो रही हैं। जो सरकार एवं प्रशासन की विफलता को उजागर कर रही हैं। आरोपी खुलकर ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है जबकि सरकार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नजर नहीं आ रही है।

sikar

अभी हाल ही में बुधवार को सीकर जिले के फतेहपुर इलाके में तीन मुस्लिम युवकों ने दरवाजे की कुंदी तोड़कर महिला से सामुहिक बलात्कार की एक और घटना को अंजाम दिया। पुलिस उप अधीक्षक कुशाल सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी फतेहपुर कस्बे के वार्ड नौ का निवासी आकिल पिनारा, अब्दुल गनी और रोलसाहबसर गांव का निवासी सनीफ है। आकिल और सनीफ रात करीब डेढ़ बजे घर में लगी सीढ़ी के सहारे प्रथम मंजिल पर बने महिला के कमरे तक पहुंचे। बाद में धक्का देकर कमरे का कुंदा तोड़ दिया। दोनों ने महिला को जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ बलात्कार किया। वारदात के दौरान अब्दुल गनी मकान के नीचे खड़ा रहकर नजर रख रहा था। पूछताछ में पता चला कि आकिल व अब्दुल गनी पिछले करीब डेढ़ माह से इस घर में पीओपी का कार्य कर रहे थे। उन्हें कमरे के अंदर की कुंडी कमजोर होने की जानकारी थी वे आते समय रोलसाहबसर के सनीफ को भी साथ लेकर आ गए। वारदात के दौरान महिला के पास उसकी छह वर्षीय बच्ची भी सो रही थी। दो युवकों के कमरे में घुसने पर महिला के चिल्लाने पर उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान महिला ने मोबाइल से रोशनी कर आरोपियों का चेहरा देख लिया। ऐसे में जाते समय वे महिला का मोबाइल भी उठाकर ले गए।

अपराधी सनीफ पर पहले से दर्ज हैं छ केस

दुष्कर्म के आरोपी रोलसाबहसर निवासी सनीफ उर्फ शरीफ उर्फ शिफा खां अपराधिक है। उसके खिलाफ पहले से छह मामलें दर्ज हैं। सनीफ ज्यादातर लूट की वारदातों में लिफ्त रहा है। रतनगढ़ व रामगढ़ कस्बे में हवाला लूट में भी यह शामिल रहा है। इसके अलावा सनीफ पर मारपीट का भी मामला दर्ज है।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 19 =