सेविका समिति ने किया वायुसेना के पराक्रम का अभिनंदन

पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत के बाद पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना की पराक्रमी कार्रवाई के लिए राष्ट्र सेविका समिति उनका अभिनंदन करती है. साथ ही हम आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन भी करते हैं, जिन्होंने सेना को खुली छूट देने की दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति का परिचय दिया.वायुसेना की कार्रवाई ने पुलवामा के बलिदानियों को श्रद्धांजलि ही नहीं दी, देश के कोटि-कोटि आक्रोशित नागरिकों को भी ये विश्वास दिलाया कि दुश्मन के खूनी खेल का उचित जवाब दिया जाएगा. निःसंदेह इससे प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व के प्रति देश का विश्वास एक बार फिर दृढ़ हुआ है. लोगों में ये विश्वास जगा है कि उनके रहते देश सुरक्षित है और दुश्मन को मनमानी नहीं करने दी जाएगी. आज चूरू (राजस्थान) में उनके भाषण के शब्द अब भी कानों में गूंज रहे हैं.

सौगंध मुझे इस मिट्टी की

ये देश नहीं मिटने दूंगा

ये देश नहीं रूकने दूंगा

ये देश नहीं झुकने दूंगा

वचन है मेरा भारत मां को

तेरा शीश नहीं झुकने दूंगा

 भारत के दुश्मनों के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय सेना के संघर्ष में राष्ट्र सेविका समिति कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए प्रतिबद्ध है. वायुसेना के रणबांकुरों को पुनः नमन, पुलवामा के बिलदानियों को श्रद्धांजलि. हम एक बार फिर बलिदानियों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं और उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि संकट की इस घड़ी में हम तन-मन-धन से उनके साथ हैं.

 

सुश्री शांता कुमारी                                                                             सुश्री सीतागायत्री अन्नदानम्

(अखिल भारतीय प्रमुख संचालिका)                                               (अखिल भारतीय प्रमुख कार्यवाहिका)

राष्ट्र सेविका समिति                                                                             राष्ट्र सेविका समिति

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 6 =