द्वितीय सर्वजातिय सामूहिक विवाह सम्मेलन की तैयारीयां अन्तिम दौर में

श्रीराम जानकी विवाह समिति बैठक

श्रीराम जानकी विवाह समिति बैठक

समाजिक संगठनों और समाज बंधुआें का होगा सहयोग

विसंके जयपुर। श्रीराम जानकी विवाह समिति एवं सेवा भारती भिवाडी की ओर से फुलेरा दूज वि.सं. 2075, 17 फरवरी 2018  को भिवाडी में आयोजित होने वाले द्वितीय सर्वजातिय सामूहिक विवाह कार्यक्रम के लिए आयोजन समिति की बैठक सम्पन्न हुई। कार्यक्रम को सफलता पूर्वक सम्पन्न करने हेतु भिवाडी संघ कार्यालय “माधव मन्दिर” में आयोजित इस बैठक में सामूहिक विवाह की व्यवस्थाओं का कार्य विभाजन किया गया।

सचिव विनोद शाह ने बताया की मार्डन स्कूल प्रांगण में आयोजित होने वाले इस आयोजन में पूज्य संतो का आशीर्वाद नव युगलो को प्राप्त होगा। पूज्य बालक नाथ जी महाराज, पूज्य ललित मोहन जी ओझा इस विवाह समारोह में उपस्थित रहेगें।

ग्यारसी लाल गुप्ता ने बताया की 11 जोडों के के लिए आभूषणों की व्यव्सथा का सहयोग ज्वेलर्स एसोसिशन तथा बिन्दल क्रेटर्स की और से सम्मेलन में भोजन की व्यव्सथा की जायेगी।

सम्मेलन अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंघल ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करतें हुए कहा की इस पुण्य कार्य में सभी तन-मन-धन से सहयोग कर कन्यादान का फल प्राप्त करे। सिंघल ने बताया कि तीन जोडा का विवाह का खर्च अशोक अग्रवाल एवं पी.एम.खुश्खेडा की और से किया जायेगा।

इस पुनीत कार्य में रोटरी क्लब भिवाड़ी ग्रेटर, भारत विकास परिषद, भिवाड़ी प्राइवेट स्कूल वेल्फयेर सोसायटी, श्री अग्रवाल महासभा, बिजनौर वेल्फयेर सोसायटी, इनर व्हील क्लब व रोटरी शक्ति, भिवाड़ी ग्रेटर मनेज्मेन्ट एसोसिएशन वैश्य महासभा का सहयोग प्राप्त होगा।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − two =