मेवाड़ टॉक फेस्ट 2.0: पोस्टर विमोचन

उदयपुर, 16 मार्च। मेवाड़ टॉक फेस्ट 2.0 सुखाड़िया विश्वविद्यालय के गोल्डन जुबली गेस्ट हाउस में 30 मार्च को आयोजित होने जा रहा है। इसी कड़ी में फेस्ट का पोस्टर का विमोचन किया गया।

विमोचन संभागीय आयुक्त राजेंद्र भट्ट, शिक्षाविद मदन मोहन टांक एवं जनसंपर्क एवं सूचना विभाग के उप निदेशक डॉ. कमलेश शर्मा ने किया।

आयुक्त राजेन्द्र भट्ट ने बताया कि इस तरह का फेस्ट का आयोजन विद्यार्थियों एवं युवाओ के लिए निश्चित ही हितकारी होगा ओर सफल कार्यक्रम की शुभकामनाएं दी एवं मेवाड़ टॉक फेस्ट की विस्तृत जानकारी ली ।

मेवाड़ टॉक फेस्ट 2.0 के समन्वयक रुचि श्रीमाली ने बताया कि दो दिवसीय इस फेस्ट में प्रथम दिवस दिनांक 30 मार्च को ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष एवं लेखिका रश्मि सामन्त, लेखक एवं विचारक लक्ष्मी नारायण भाला “लक्खी दा” अतिथि होंगे।
द्वितीय दिवस दिनांक 31 मार्च को “बंगाल 1947” फ़िल्म की स्क्रीनिंग होगी जिसमें दर्शकों को फ़िल्म के निदेशक, अभिनेता से चर्चा कर सकेंगे।

विमोचन समारोह में धन्यवाद ज्ञापन विकास छाजेड़ ने दिया। विमोचन कार्यक्रम में टीम के सदस्य जैनस चौहान, प्रीतम, भावेश, हनुमान, कनन, नीतू राठौड़ आदि ने अपने विचार रखें।

मेवाड़ टॉक फेस्ट उदयपुर में आयोजित होने वाला एक साहित्यिक व बौद्धिक आयोजन है, जो अपने दूसरे संस्करण के साथ युवाओं में लोकप्रियता प्राप्त कर रहा हैं। उदयपुर में अपनी तरह का यह अकेला आयोजन है जो पैनल डिस्कशन, पुस्तक समीक्षा, फिल्म स्क्रीनिंग आदि के माध्यम से युवाओं के मध्य विभिन्न विषयों पर ज्ञानवर्धन के साथ एक मंच भी उपलब्ध करवा रहा है।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 10 =